अमेज़न मिनीटीवी की ओर से प्लेग्राउंड सीज़न-3 की घोषणा के साथ ही शुरू हो गई है भारत के अगले गेमिंग एंटरटेनर की तलाश, जिसमें कैरीमिनाटी एक बार फिर से मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे

मुंबई: अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनी टीवी रस्क मीडिया के सहयोग से तैयार किए गए भारत के पहले अनोखे गेमिंग रियलिटी शो, प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है। इस सीजन में भी जोश व उत्साह का स्तर सातवें आसमान पर होगा, क्योंकि भारतीय यूट्यूब सेंसेशन कैरीमिनाटी ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखते हुए तीसरी बार मेंटर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं! ओजी मेंटर इन 30 दिनों के दौरान कैप्टिव रियलिटी के इस मुकाबले में अपनी टीम, डेयर ड्रैगन्स की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं, अनुमानों और उत्सुकता का स्तर भी चरम सीमा तक पहुंच चुका है, क्योंकि इस हफ्ते नए मेंटर्स सामने आने वाले हैं। पहले दो सीज़न की जबरदस्त कामयाबी के बाद, तीसरा सीज़न भी पहले से तीन गुना ड्रामा, मनोरंजन और कड़ी चुनौतियों के साथ दर्शकों को बांधे रखने के लिए तैयार है!
प्लेग्राउंड सीज़न-3 में एक नए ट्विस्ट के साथ मुकाबले को और भी रोमांचक बनाया गया है और खिलाड़ियों की निजी उपलब्धि को ध्यान में रखते हुए एक नए फॉर्मेट को पेश किया गया है, ताकि खिलाड़ी “अल्टीमेट गेमिंग एंटरटेनर” का सम्मानजनक खिताब हासिल करने के लिए एक-दूसरे को कड़ी चुनौती दे सकें। तीसरे सीज़न में 16 बेहद होनहार माइक्रो इनफ्लुएंसर्स 30 दिनों के शोडाउन के लिए प्लेग्राउंड आर्केड में एक-दूसरे के सामने होंगे, जिनकी कमान चार जाने-माने मेंटर्स के हाथों में होगी। दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाली शारीरिक चुनौतियों, कड़ी चुनौती वाले गेमिंग के मुकाबले और जबरदस्त मनोरंजन से भरे इस सफर में सभी खिलाड़ी एक-दूसरे को मात देने और जीत हासिल करने के लिए अपने हुनर और रणनीतिक कौशल का प्रदर्शन करेंगे। चैंपियंस को मिलने वाले बेहद आकर्षक पुरस्कारों के साथ, यह शो गेमिंग के उत्साह और भरपूर मनोरंजन के यादगार संगम की गारंटी देता है। उत्साह के स्तर को और बढ़ाने के लिए, दर्शकों को सीधे अमेज़न मिनीटीवी ऐप पर अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए वोट करके इस शो में सक्रिय रूप से भाग लेने का मौका भी मिलेगा।
अमेज़न मिनी टीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने कहा, “भारत में गेमिंग इंडस्ट्री का बड़ी तेजी से विकास हो रहा है, और हमें खुशी है कि हम प्लेग्राउंड के एक और सीज़न के साथ अपने दर्शकों के बीच हाजिर हैं। इससे यह बात भी जाहिर होती है कि हम इनोवेशन के साथ-साथ अव्वल दर्जे के कंटेंट पेश करने के अपने इरादे पर अटल हैं। जबरदस्त उत्साह, भरपूर मनोरंजन और गेमिंग के प्रति जुनून- ये सारी बातें प्लेग्राउंड को देखने के लिए सबसे शानदार शो बनाती हैं!”
चर्चा को जारी रखते हुए, अमेज़न मिनीटीवी की बिजनेस हेड, अरुणा दरयानानी ने कहा, “हमें प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो हमारे दर्शकों के लिए हमारे कंटेंट्स की पेशकश को और बेहतर बनाने में एक बड़ी उपलब्धि है। यह शो युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है जो गेमिंग के मनोरंजन को बढ़ाने के साथ-साथ इस बात को भी उजागर करता है कि हम हमारे दर्शकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के अपने वादे पर कायम हैं। देश भर के दर्शक अब मुफ्त में प्लेग्राउंड का आनंद ले सकेंगे और अब मुझे उनकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।”
प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न की शुरुआत और रणनीतिक साझेदारियों के बारे में बात करते हुए, रस्क मीडिया के सीईओ, श्री मयंक यादव ने कहा, “प्लेग्राउंड के आगामी सीज़न के साथ एक और रोमांचक सफर की शुरुआत करते हुए हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अपने सभी भागीदारों के निरंतर सहयोग के साथ , हम गेमिंग मनोरंजन के मायने को बदलने के लिए तैयार हैं। यह बात तो तय है कि नया सीज़न हमारा अब तक का सबसे रोमांचक सीज़न होने वाला है, जो गेमर्स और दर्शकों को समान रूप से बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। खिलाड़ियों के रोमांचक मुकाबले का आनंद लेने और गेमिंग इतिहास को बनते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए।”
कैरीमिनाटी ने तीसरे सीज़न के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं रियलिटी शो के तीसरे सीज़न के लिए मेंटर के रूप में प्लेग्राउंड में वापसी को लेकर बेहद रोमांचित हूँ। पिछले दो सीज़न में मैंने खिलाड़ियों की मेहनत, सच्ची लगन और उनके हुनर को देखा है, और इस सीज़न में भी मैं नए खिलाड़ियों के साथ इस सिलसिले को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हूँ। यह सीज़न जोखिमों को स्वीकार करने, सीमाओं से आगे बढ़ने, चुनौतियों पर काबू पाने और गेमिंग के बुनियादी सिद्धांतों को सामने लाने के बारे में है। मुझे अपने पूरे करियर में गेमिंग से बेहद लगाव रहा है और अपने जुनून और विजन की वजह से ही इस शो के साथ मेरा सहज जुड़ाव संभव हो पाया है। गेमिंग ही मेटावर्स का भविष्य है और हमें आने वाले समय में इस इंडस्ट्री में बड़े पैमाने पर बदलाव लाने की जरूरत है। भारत को गेमर्स का देश और दुनिया के सबसे बड़े गेमिंग बाजारों में से एक माना जाता है, लेकिन इतने बड़े आकार के बावजूद हमारा देश आज भी गेमिंग के बाजार में मैच्योरिटी और इसे अपनाने के मामले में शुरुआती चरण में है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में यह स्थिति बदलेगी।”
जबरदस्त जोश जगाने वाली चुनौतियों, खिलाड़ियों के बीच कड़े मुकाबले और नॉन-स्टॉप उत्साह से भरे प्लेग्राउंड सीज़न-3 में गेमिंग मनोरंजन के विकास के इस सफर का हिस्सा बनें। यह रियलिटी शो सिर्फ अमेज़न शॉपिंग ऐप, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर में मौजूद अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

About Author