वोग आईवियर ने ब्रांड एंबेसडर तापसी पन्नू के साथ ‘कीप प्लेइंग’ कैंपेन किया शुरू

अपने वर्सटाइल और फैशनेबल आईवियर के लिए प्रसिद्ध वोग आईवियर ने प्रतिभाशाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्रांड एंबेसडर, तापसी पन्नू के साथ अपना नया कैंपेन लॉन्च किया है। ये कैंपेन हर किसी को जीवन के हर पल को चंचल भाव से अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। ब्रांड ग्रुप हेड-लक्जरी, प्रीमियम और फास्ट फैशन, गुंजन सहगल ने कहा, “वोग आईवियर ने लगातार आत्म-अभिव्यक्ति को रेखांकित करने और उसका जश्न मनाना जारी रखा है। डायनामिक तापसी पन्नू के साथ हमारा कैंपेन आत्म-अभिव्यक्ति के सार को पूरी तरह से समाहित करता है, जो अपनी बेहिचक स्वतंत्र भावना के लिए जानी जाती है और वह इस कैंपेन के माध्यम से लोगों को फैशनेबल और बोझ रहित जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।” ब्रांडमूवर्स इंडिया के क्रिएटिव डायरेक्टर अद्रिजा सान्याल ने कैंपेन को लेकर कहा, “हमारा ब्रांड हमारे उपभोक्ताओं के आत्म-प्रकटीकरण की रोशनी में चमकता है। हम उन्हें यह बताना चाहते हैं कि उन्हें गहन और चंचल क्षणों में, उनकी श्रद्धा और उनके व्यक्तित्व को अपनाते हुए देखना हमें कितना प्रसन्न करता है। यहां तक कि उनकी अवज्ञा की छोटी-छोटी हरकतें भी। तापसी पन्नू जैसी करिश्माई ब्रांड एंबेसडर के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि यह कैंपेन जहां भी पहुंचेगा, वहां उनके जज्बे और स्टाइल दोनों को समान रूप से ऊंचाई पर ले जाएगा।”
वोग आईवियर स्टाइल का लेटेस्ट कलेक्शन सभी प्रमुख स्टोर्स और टाइटन आईप्लस, अमेज़न इंडिया, AJIO, नायका, TataCliq और सनग्लास हट जैसे सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
कीमत: 3,000 रुपये से शुरू ।
‘प्लेइंग’ की अवधारणा को कैंपेन में रोजमर्रा के परिदृश्यों के रूप में सामने लाया गया है और इसका उद्देश्य दैनिक परिस्थितियों में हमारे जीवन को समृद्ध बनाने वाले पलों को उजागर करना है। जैसे कि दिन में सपने देखना, फैशन के साथ खेलना, अपनी धुन पर नाचना या अप्रत्याशित चुनना, जो हमारे जीवन को समृद्ध बनाते हैं।ब्रांडमूवर्स इंडिया वो क्रिएटिव एजेंसी है, जो इस पूरे कैंपेन के पीछे है। बोस्को भंडारकर ने इसे डायरेक्ट किया है और अनुष्का मेनन ने फोटोग्राफी की है। यह एक इंटीग्रेटेड मार्केटिंग कैंपेन है, जो देशभर के लोगों के लिए सोशल, डिजिटल, ओओएच और प्रिंट जैसे चैनलों पर लॉन्च किया जाएगा।ऐसी दुनिया में जो लगातार हमारे सामने गतिशील परिस्थितियां प्रस्तुत करती है, वोग आईवियर का मानना है कि जीवन के प्रति हमारा दृष्टिकोण ही वास्तव में मायने रखता है और फर्क पैदा करता है। यह कैंपेन जिसका नाम ‘कीप प्लेइंग’ है, उपभोक्ताओं को आमंत्रित करता है कि वे अपनी जीवन के सभी रंगबिरंगे पहलुओं को जोड़ते हुए अपनी लाइट, ब्राइट और जॉयफुल पहलू को बहार लाएं।इस कैंपेन को लेकर तापसी पन्नू ने कहा, “मैं वोग आईवियर के साथ अपनी पार्टनरशिप और एक अन्य कैंपेन का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। ‘कीप प्लेइंग’ का मुख्य संदेश मेरे साथ गहराई से जुड़ा हुआ है क्योंकि यह हर किसी को खुद को स्वतंत्र रूप से अभिव्यक्त करने और हर पल को मनोरंजन और चंचलता से भरते हुए पूरी तरह से जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

About Author