अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर होगी ‘इश्क इन द एयर’ की एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग

मुंबई: अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न एमएक्स प्लेयर ने आज आधिकारिक तौर पर अपनी आने वाली लव-ड्रामा सीरीज़, इश्क इन द एयर का ट्रेलर रिलीज़ किया। इश्क इन द एयर की कहानी दो अलग-अलग शहरों- यानी इंदौर और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो आपको किस्मत से होने वाली मुलाकातों और मधुर रोमांस से भरे सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसमें एक-दूसरे के विपरीत दो दुनियाएँ टकराती हैं और कुछ समय के लिए उनके जीवन में उथल-पुथल मच जाती है। बीबीसी स्टूडियोज़ प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज़ में बेहद होनहार कलाकारों, शांतनु माहेश्वरी और मेधा राणा ने मुख्य किरदार निभाए हैं। इस शो के बारे में अपनी राय जाहिर करते हुए, अमेज़न एमएक्स प्लेयर के हेड ऑफ़ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि, हम दर्शकों को बेहद पसंद आने वाले अपने रोमांटिक कंटेंट के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब ‘इश्क इन द एयर’ को प्रस्तुत करने वाले हैं। यह दिलचस्प कहानी नमन और काव्या के तूफानी रोमांस पर आधारित है, जो किस्मत से एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर उनका प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ता है। जैसे-जैसे उनकी किस्मत एक-दूसरे से जुड़ती जाएगी, उनकी शानदार केमिस्ट्री दर्शकों का मन मोह लेगी। दर्शकों को आनंदित करने वाले इस रोमांस को पेश करते हुए हमें बेहद खुशी महसूस हो रही है, जिन्होंने हमारे रोमांटिक शो के लिए हम पर लगातार अपना प्यार बरसाया है।”

इस सीरीज़ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया, जिसमें इंदौर के एक क्रिएटिव और उत्साह से भरे फ़ोटोग्राफ़र नमन की ज़िंदगी की झलक दिखाई गई है, जो अपने परिवार के सफल नमकीन एम्पायर से जुड़ा हुआ है। दूसरी ओर, काव्या मुंबई की आज़ाद ख़्यालों वाली हेयर स्टाइलिस्ट है, जो अपनी राह खुद ही बनाती है। परंतु उनकी ज़िंदगी में तब एक नया मोड़ आता है, जब एयरपोर्ट पर उन दोनों की मुलाकात होती है और उनके रोमांटिक सफ़र की शुरुआत होती है। क्या नमन और काव्या अपने नए-नए कनेक्शन के रोमांच का अनुभव करते हुए, अपनी अलग-अलग पृष्ठभूमि के बीच की दूरियों को मिटा पाएंगे और अपने बीच बढ़ रहे प्यार को गले लगा पाएंगे?

नमन की भूमिका निभाने वाले शांतनु माहेश्वरी ने चर्चा को आगे बढ़ाते हुए कहा, “रोमांस की एक और कहानी के साथ अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, और इस कहानी से दर्शकों को अपनापन महसूस होगा। ‘इश्क इन द एयर’ अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो किरदारों, नमन और काव्या को एक-साथ लाने वाली प्रेम कहानी है, जो इश्क के सफ़र पर आगे बढ़ते हैं। प्यार की उड़ान भरते हुए उन दोनों को ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ता है, और उन्हें दो दिलों के बीच के जुड़ाव और सच्ची मोहब्बत का मतलब समझ आता है। हमें उम्मीद है कि आम जिंदगी से जुड़े विषयों और असल ज़िंदगी की तरह किरदारों के साथ ‘इश्क इन द एयर’ दर्शकों के दिलों को छू लेगी। हमने बड़े प्यार से इसे बनाया है और सच कहूँ, तो मैं आप सभी की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।”

इस सीरीज़ में काव्या मेहरा की भूमिका में नज़र आने वाली मेधा राणा ने अपने विचार जाहिर करते हुए कहा, “‘इश्क इन द एयर’ एक ऐसी प्रेम कहानी है, जो दर्शकों को एक बार फिर से क्लासिक रोमांस के दिनों की याद दिलाएगी! इस प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुभव सचमुच बेहद मज़ेदार रहा है और मुझे काफी कुछ सीखने को भी मिला है। यह कहानी दिखाती है कि प्यार की कोई परफेक्ट रेसिपी नहीं होती है! प्यार वह भावना है जो आप महसूस करते हैं और आपकी राह में चाहे लाख मुश्किलें हों, लेकिन प्यार की जादुई ताकत पर आपका यकीन हमेशा कायम रहता है। मुझे उम्मीद है कि हमने इस शो को जितने प्यार से बनाया है, यह दर्शकों को भी उतना ही पसंद आएगा।”

बीबीसी स्टूडियोज़ प्रोडक्शंस इंडिया के जीएम, समीर गोगटे ने कहा, “‘इश्क इन द एयर’ एक देसी ऑरिजिनल रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें भारत जैसे अलग-अलग संस्कृतियों वाले और विविधता से भरे देश में नए जमाने के प्यार की मूल भावना को, उसकी सभी जटिलताओं और खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। हम चाहते हैं कि दर्शक जल्द-से-जल्द इन जटिल लेकिन आम ज़िंदगी से जुड़े किरदारों और प्यार के उतार-चढ़ाव को देखें। अमेज़न एमएक्स प्लेयर उसे पर हमारी सीरीज़’हाईवे लव’ और ‘तुझपे मैं फ़िदा’ को जबरदस्त कामयाबी मिली है, जिसके बाद हम इस खूबसूरत लेकिन असंभव प्रेम कहानी को बनाने के लिए अमेज़न एमएक्स प्लेयर के साथ एक बार फिर से साझेदारी करके बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक भी प्यार के इस सफ़र का हिस्सा बनेंगे और इसके उतार-चढ़ाव का भरपूर आनंद लेंगे।”

अपनी सीटबेल्ट बांध लीजिए क्योंकि ‘इश्क इन द एयर’ का प्रीमियर 20 सितंबर से सिर्फ़ अमेज़न मिनीटीवी पर होने वाला है, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

About Author