शार्क टैंक इंडिया 3 कैम्पशस स्पेिशल: देखिये कि युवा कैसे एंटरप्रेन्यॉंरशिप में बदलाव ला रहे हैं!

शार्क टैंक इंडिया 3 को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। इस शो के दर्शक बड़ी उत्सुककता से नये-नये आइडियाज और पिचेस की उम्मीिद करते हैं, जोकि शो का दूसरा नाम बन चुके हैं। इस सीजन में रोमांच को बढ़ाने वाला एक ऐतिहासिक पल आने वाला है, जिसमें शार्क टैंक इंडिया अपना पहला कैम्प स स्पेसशल लेकर आएगा।

शार्क टैंक इंडिया 3 कैम्पिस स्पेंशल आने वाले हफ्ते में स्ट्री म होगा। यह युवाओं की एंटरप्रेन्यॉररशिप को लेकर हमारी सोच बदल देगा। इस नई पहल का मकसद देशभर के शिक्षा संस्थारनों में मौजूद विद्यार्थियों की एंटरप्रेन्यॉलरशिप की अनदेखी क्षमता को जानना है। यह 18 साल और उससे ज्यांदा उम्र के नौजवानों को अपनी रचनात्मलकता दिखाने, अपने जैसे आकांक्षी उद्यमियों से जुड़ने और अनुभवी निवेशकों तथा व्यीवसाय विशेषज्ञों से महत्वापूर्ण जानकारियाँ पाने का एक अनूठा मंच होगा। इसे लेकर उम्मीयदों को महसूस किया जा सकता है, क्योंदकि विद्यार्थी अपना कारोबारी का हुनर दिखाने के लिये तैयार हैं। इनमें शार्क टैंक के मंच पर सबसे बड़ा मौका हासिल करने के लिये होड़ होगी।

कैम्पबस स्पेलशल में शार्क टैंक में आने वाले स्टाुर्ट-अप्सै हैं: 21 वर्ष के शैली बुलचंदानी द्वारा संस्थानपित द शेल हेयर, जिसमें बालों से जुड़ी हर बात होगी। इधर 21 वर्ष के ही ध्रुव वर्मा और साहिल मनराल अपने प्रोटीन बार बिजनेस ‘राइज़’ से धमाल मचाने आ रहे हैं। सृजन मेहरोत्रा का मॉडलवर्स अपने एकदम नए नजरिये से फैशन इंडस्ट्री को नयापन देना चाहता है।

दूसरी ओर, हमारे पास गौरांग गाडिया और अविक चौधरी द्वारा स्थावपित फोमो ब्रूज, विक्रांत पवार द्वारा स्थाीपित विक्रांत बाइक्सा, ऋषभ आहूजा और रोहन राज द्वारा स्थाापित मीपैक भी हैं। फोमो ब्रूज बेवरीज के बाजार में कदम रख रहा है, जबकि विक्रांत बाइक्सआ परिवहन के क्षेत्र में अत्या धुनिक तरक्की। का वादा करता है। आखिर में, मीपैक आज की जरूरतों के हिसाब से पैकेजिंग के नए-नए समाधानों की पेशकश करता है।

महत्‍वपूर्ण आइडियाज और जुनूनी फाउंडर्स के साथ, क्यान यह कॉलेज पिचर्स शार्क्सश से डील कर पाएंगे? बाजी बड़ी है और मुकाबला तगड़ा है। लेकिन सपनों को हकीकत में बदलने का मौका उनके बेहद करीब है।

आगे का सफर जानने के लिये देखते रहिये शार्क टैंक इंडिया 3, सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे
सिर्फ सोनी लिव पर

About Author